Type Here to Get Search Results !

Airtel new plan with 4 lac benifit 279 and 379 with unlimited calling

नमस्कार दोस्तो आपका एक बार फिर स्वागत है एक और नई पोस्ट में और यह हम बात करने वाले है एयरटेल के नये रिचार्ज प्लान के बारे में क्योंकि टेलीकॉम सेक्टर में मौजूद कंपनियों द्वारा ग्राहकों को अपनी ओर खींचने की कोशिश फिर शुरू हो चुकी है। हाल ही में लगभग सभी बड़ी टेलीकॉम कंपनियों द्वारा अपने टैरिफ में की गई बढ़ौतरी के बाद अब कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए नए और बेहतर फायदेमंद वाले प्लान पेश कर रही है। हालांकि कंपनियों की कोशिश है कि वह प्रीपेड प्लान्स के महंगा होने के बाद उनके ग्राहकों की संख्या में बढ़ौतरी कर सके। इसी लिस्ट में अब Airtel अपने ग्राहकों के लिए 279 रुपये और 379 रुपये के दो नए प्रीपेड प्लान लेकर आया है। आइए जानते हैं इन प्लान्स में यूजर्स को क्या-क्या लाभ मिलेंगे। प्लान दोनो अच्छे है अब देखना यह होगा कि यूजर को यह कैसे पसंद आते है

Recharge with Rs.379

एयरटेल के इस नए प्लान में ग्राहक को बिना किसी एफयूपी लिमिट के किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है। वहीं, इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। पूरे 84 दिनों के लिए इस प्लान में कुल 900 फ्री एसएमएस मिलते हैं। प्लान में सब्सक्राइबर्स को 279 रुपए वाले प्लान की तरह ही अन्य फ्री बेनिफिट्स दे रही है। इस प्लान में विंक म्यूजिक, एयरटेल एक्सट्रीम ऐप के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ FASTag की खरीद पर 100 रुपये का कैशबैक भी शामिल है।

Recharge with Rs.279

अगर बात करें 279 रुपए वाले प्लान की तो इसमें मिलने वाले लाभ कुछ-कुछ 249 रुपए वाले प्लान जैसे ही हैं। अब बात करें 279 रुपए वाले प्लान में मिलने वाले लाभ की तो इसमें यूजर्स को प्रति दिन 1.5जीबी डाटा, 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इतना ही नहीं इस प्लान में सबसे खास है मिलने वाला एचडीएफसी लाइफ का 4 लाख रुपये का टर्म लाइफ इंश्योरेंस। इतना ही नहीं इन सबके बाद भी इस प्लान में यूजर्स को विंक म्यूजिक, एयरटेल एक्सट्रीम ऐप का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन और FASTag की खरीद पर 100 रुपये का कैशबैक मिलता है।
हाल ही में TRAI ने अक्टूबर महीने की रिपोर्ट शेयर की है जिसमें बताया गया है कि साल 2019 दसवें महीने में किस टेलीकॉम कंपनी ने कितने नए ग्राहक जोड़ें है और कंपनियों का कुल उपभोक्ता आधार कितने का हो गया है। इस लिस्ट के अनुसार सबसे ज्यादा यूजर Reliance Jio ने जोड़े हैं। Jio ने अक्टूबर महीने में 91 लाख नए यूजर्स को अपने नेटवर्क से जोड़ा है। इस महीने के नए कनेक्शन के साथ ही Jio नेटवर्क पर 36.43 करोड़ यूजर पूरे हो गए हैं।
अन्य मोबाइल कंपनियों की बात करें तो अक्टूबर महीने के दौरान देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन चुकी Vodafone Idea ने 1.9 लाख नए ग्राहक जोड़े हैं। इन नए कनेक्शन्स के साथ ही Vodafone Idea का कुल उपभोक्ता आधार 37.27 करोड़ हो गया है। वहीं Airtel की स्थिति देखें तो कंपनी ने अक्टूबर महीने में 81,974 नए यूजर्स को अपने नेटवर्क से जोड़ा है। इस आंकड़ें के साथ ही Airtel का यूजर बेस अक्टूबर में 32.56 करोड़ हो गया है इसी तरह से सभी कंपिनयो ने अपने हिसाब से ग्राहकों के लिए प्लान निकले है अब देखना ये है कि को से प्लान यूजर को अत्यधिक पसंद आते है।
तो ये थी कुछ जानकारी मुझे उम्मीद है कि आपको पोस्ट पसंद आई होगी । अगर कुछ जानकारी अच्छी लगी हो तो शेयर जरूर करे पोस्ट को पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.