Type Here to Get Search Results !

PUBG Mobile 0.16.5 update to bring Season 11 Royale Pass

Pubg mobile season 11 new update

 नमस्कार दोस्तो आपका एक बार फिर से स्वागत है एक और नई पोस्ट में और आज हम बात करने  वाले है pubg mobile के बारे में क्योंकि PUBG मोबाइल Season 10 7 जनवरी को समाप्त होने वाला है और हमेशा की तरह हम Seasion 11 की शुरुआत से पहले Tencent गेम्स से एक नया अपडेट देखने की उम्मीद कर रहे हैं। Mr. Ghost gaming यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए वीडियो के अनुसार, Tencent गेम्स नया अपडेट जारी कर सकते हैं अगले सप्ताह 0.16.5 अपडेट करें जो नई सुविधाओं जैसे कि नई थीम, इन-गेम आइटम,नई ड्रेस, सहायक उपकरण और Season 11 Royal Pass, चुनौतियों, मिशनों और अधिक से अधिक की एक मेजबान लाएगा। वीडियो यह भी बताता है कि खेल को एक नई स्नो बाइक मिल सकती है जिसे कुछ महीने पहले pubg PC  में पेश किया गया था। स्नो बाइक मौजूदा मोटरबाइक को विकेंडी के नक्शे से बदल देगी। हालाँकि, हम इस बारे में अधिक स्पष्टता प्राप्त करेंगे जब हम अगले कुछ दिनों में बीटा संस्करण को देखेंगे। 

इसके अलावा, अपडेट 0.16.5 नए रोयाले पास के साथ सीजन 11 मिशन को भी खेल में लाएगा। मिस्टर घोस्ट गेमिंग की रिपोर्ट के अनुसार, रोयाले पास सीज़न 11 गेम में पहली बार MK14 Sniper Rifaleऔर   साथ-साथ नए पैराशूट और नए आउटफिट भी लाएगा और यह टीयर के आधार पर उपयोगकर्ताओं को प्रदान किया जाएगा। उदाहरण के लिए, डायमंड टियर तक पहुंचने वाले खिलाड़ी को MK14 की skin मिलेगी, इसी तरह, नए पैराशूट प्राप्त करने के लिए, खिलाड़ियों को Ace टीयर तक पहुंचना होगा।
इसके अलावा, अपडेट 0.16.5 टीम डेथमैच मोड के लिए एक पुन: डिज़ाइन किए गए लोडआउट मेनू भी लाएगा जो खिलाड़ियों को गेम शुरू होने से पहले लोडआउट का प्रबंधन करने की अनुमति देगा। और  विंटर मोड में कुछ छोटे बदलाव होंगे, जो कि 0.16.0 अपडेट के साथ गेम में पेश किया गया था।
अब तक, Tencent खेलों ने अभी तक किसी भी जानकारी का खुलासा नहीं किया है, जब वे अपडेट जारी करने जा रहे हैं, लेकिन जैसा कि मौसम जारी है, हम जल्द ही अपडेट देखने की उम्मीद कर सकते हैं। और आने वाला अपडेट कैसा होगा ये देखते ही पता चल जायेगा। 

तो ये थी कुछ जानकारी मुझे उम्मीद है कि आपको पसंद आई होगी अगर पोस्ट अच्छी लगी हो तो शेयर करना न भूले पोस्ट को पढ़ने के लिए धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.