Type Here to Get Search Results !

Comio C1 Pro With Face Unlock, Dual 4G VoLTE Launched in India(लॉन्च हुआ फेस अनलॉक फीचर वाला 4जी स्मार्टफोन कोमियो सी1 प्रो सिर्फ 5599 रुपये)

Comio C1 Pro With Face Unlock, Dual 4G VoLTE Launched in India

नमस्कार दोस्तो आपका एक बार फिर से स्वागत है एक और नई पोस्ट में एयर यह पर हम बात करने वाले है एक ऐसे मोबाइल फोन के बारे में जिसमे आपको बहुत ही कम कीमत में फेस अनलॉक फीचर देखने को मिल जायेगा और वो कंपनी है कमियो जिसने इतने कम कीमत में यह मोबाइल लांच किया है टेक कंपनी कोमियो ने पिछले महीने ही भारतीय बाजार में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन एक्स1 नोट लॉन्च किया था। 6-इंच की बेजल लेस डिसप्ले और डुअल कैमरे से लैस इस स्मार्टफोन ने सिर्फ 9,999 रुपये की कीमत पर बाजार में दस्तक दी थी, जो काफी पसंद किया गया। वहीं अब एक बार फिर सस्ते बजट में शानदार स्मार्टफोन लाते हुए कोमियो ने एक और नया डिवाईस पेश कर दिया है। कोमियो की ओर से सी1 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है जो महज़ 5,599 रुपये की कीमत पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। कोमियो सी1 प्रो पिछले साल लॉन्च हुए सी1 का ही नेक्स्ट वर्ज़न है। फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन 1280 x 720 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 5-इंच की एचडी आईपीएस डिसप्ले पर पेश किया गया है। यह फोन एंडरॉयड 8.1 ओरियो आधारित है तथा 64बिट क्वॉड-कोर प्रोसेसर के सा​थ मीडियाटेक 6739 चिपसेट पर रन करता है। कंपनी की ओर से इस फोन में 1.5जीबी की रैम मैमोरी दी गई है। फोन में 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी सेग्मेंट की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर जहां फ्लैश लाईट के साथ 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है वहीं सेल्फी के लिए फोन में 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। कोमियो सी1 प्रो रियल डुअल सिम फोन है तथा फोन के दोनों सिम स्लॉट पर 4जी नेटवर्क एक्सेस कर सकते हैं। वोएलटीई के साथ ही यह स्मार्टफोन वीएलटीई की सुविधा भी प्रदान करता है। सिक्योरिटी के लिए यह फोन फेस अनलॉक तकनीक से लैस किया गया है तथा पावर बैकअप के लिए इसमें 2,500एमएएच की बैटरी मौजूद है। कोमियो सी1 प्रो को 5,599 रुपये की कीमत पर मैटालिक ग्रे, सनराईज़ गोल्ड और रॉयल ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है । कोमियो सी1 प्रो को आॅनलाईन प्लेटफार्म के साथ-साथ आॅफलाईन रिटेल स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है। गौरतलब है कि जियो कस्टमर्स कोमियो सी1 प्रो को 2,200 रुपये के डिस्काउंट आॅफर पर पा सकते है। जिसके बाद जियो यूजर्स के लिए इस फोन की इफेक्टिव ​कीमत सिर्फ 3,399 रुपये पड़ेगी। किमत इतनी हो गयी हैै ।
तो फिलहाल के लिए इस पोस्ट में इतना ही मोबाइल तो लांच हो गया है लेकिन जरूरी बात यह है कि जिओ द्वारा दिये गए कैशबैक को कैसे प्रयोग किया जाए ।अगर आपको पोस्ट अच्छी लगी हो तो शेयर करना न भूले कोई सवाल या सुझाव हो तो कमेन्ट भी कर सकते है पोस्ट को पढ़ने के लिए धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.