Type Here to Get Search Results !

Vidmate YouTube video downloader app for Android mobile

Vidmate hd video downloader app apk


नमस्कार दोस्तो आपका एक बार फिर से स्वागत है एक और नई पोस्ट में और आज हम बात करने वाले है vidmate के बारे में विडमेट एक ऐसा ऐप है जिसकी सहायता से आप अपने मोबाइल फोन पर वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं। वो भी फुल hd क्वालिटी में इतना ही नही यह लगभग सभी वीडियो स्ट्रीमिंग एवं शेयरिंग साइट के साथ कम्पेटिबल है। यह बहुत ही सरल इंटरफेस के साथ आपको कई सारे डाउनलोड एक साथ पूरी करने की आजादी देता है. मुख्य रूप से यह इंटरनेट से वीडियो डाउनलोड करने के काम आता है।



 यह Youtube, Dalymotion और ऑनलाइन वीडियो शेयरिंग साइट जैसे सभी मुख्य वीडियोसाइटों को सपोर्ट करता है। एक साथ कई वीडियो डाउनलोड करना है? यह ऐप बहुत ही आसानी से मैनेज कर लेता है। पहली फाइल के डाउनलोड होने तक इंतजार करने की जरूरत नहीं है क्यूंकि इस ऐप से एक साथ कई वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं. विडमेट में आप वीडियो डाउनलोड रोक कर कुछ घंटों या मिनट के बाद डाउनलोडिंग ऑटो टाइमिंग पर लगा सकते हैं. यानी भले आपके ध्यान से उतर जाए, यह ऐप उस समय पर डाउनलोडिंग प्रारंभ कर देगा। और हमको वीडियो पुरी तरह से डाऊनलोड की हुई मिलेगी।


Download apk


तो ये थी कुछ जानकारी मुझे उम्मीद है कि आपको पसंद आई होगी। अगर आपको लिंक में कोई समस्या होतो तो कमेंट जरूर करे पोस्ट को पढ़ने और लिंक उसे के लिए धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.