Type Here to Get Search Results !

2 GB ram and face unlocking only 6999( 2जीबी रैम और फेस अनलॉक फीचर वाला य​​ह शानदार स्मार्टफोन)

नमस्कार दोस्तो आपका एक बार फिर से स्वागत है एक और नई पोस्ट में और यहा पर हम बात करने वाले है एक ऐसे मोबाइल के बारे में जिसमे फेस अनलॉक के साथ और भी कई फीचर सामिल है जो कि बहुत है कम दाम में यह सब दे रहे है इंडियन मोबाईल मार्केट में कुछ समय पहले ही टेक कंपनी टैंबो ने भारत में कदम रखा था। टैंबो ने एक साथ 9 मोबाईल फोन बाजार में उतारे थे जिनमें 6 फीचर फोन और 3 स्मार्टफोन शामिल ​थे। वहीं आज इस टेक कंपनी ने अपना एक और स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। टैंबो की ओर से टीए-4 स्मार्टफोन बाजार में उतारा गया है जो 6,999 रुपये की कीमत पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। 
टैंबो टीए-4 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह फोन 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली बेजल लेस डिसप्ले पर पेश किया गया है। फोन में 5.45-इंच की एचडी आईपीएस स्क्रीन दी गई है जो 2.5डी कर्व्ड ग्लास से प्रोटेक्टेड है। यह फोन एंडरॉयड 7.0 नुगट आधारित है जो 1.25गीगाहर्ट्ज़ क्वॉड-कोर प्रोसेसर के साथ मीडियाटेक 6737 चिपसेट पर रन करेगा टैंबो टीए-4 में 2जीबी की रैम मैमोरी दी गई है। यह फोन 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 64जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी सेग्मेंट की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में फ्लैश के साथ 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। टैंबो के इस फोन के बैक पैनल पर जहां फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है वहीं यह फोन फेस अनलॉक तकनीक भी सपोर्ट करता है। बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ ही इस फोन में 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है। टैंबो टीए-4 को जेट ब्लैक, शेपेंन और सफायर ब्लू कलर वेरिएंट में देश के आॅफलाईन बाजार से खरीदा जा सकता है। 
तो ये थी दोस्तो आज की पोस्ट मुझे उम्मीद है कि आपको अच्छी लगी होगी क्योंकि कंपनी तो नई बस देखना यह होगा कि यह इंडियन मार्केट में क्या कुछ कर पाती है तो फिलहाल के लिए इतना है पोस्ट को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.